महिला ने प्राइवेट पार्ट में छुपाया 2 किलो सोना, देखकर अफसरों का भी दिमाग चकराया

Admin
3 Min Read
Woman hid 2 kg of gold in her private part, even officers were shocked to see this

Women Arrested in Airport: कोलकाता से एक बड़ी खबर आ रही है, यहां कस्टम विभाग के अधिकारियों के हाथ कुछ ऐसा लगा, जिसके बाद उनके हौस उड़ गए है। तो चलिए बताते है बड़ी खबर आपको। बता दें कि कोलकाता स्थित नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर शनिवार को एक चौंकाने वाली घटना घटी है।

कस्टम विभाग के अधिकारियों के उड़े हौस

बता दें कि यहां हर दिन की तरह की कस्टम के अधिकारी विदेश से आने वाले यात्रियों की जांच कर रहे थे। कोलकाता एयरपोर्ट पर उतरने के बाद हमेशा की तरह चेकिंग जारी थी। तभी एक महिला सूडान से लौट रही थी, लेकिन ड्यूटी पर तैनात सुरक्षा गार्डों को महिला का व्यवहार कुछ संदेहास्पद लगा। तलाशी के बाद सुरक्षा अधिकारी चौंक गये, विदेशी महिलाओं के अंडरवियर और प्राइवेट पार्ट सोना मिला।

 

2 किलो सोना बरामद

तो वहीं चैकिंग के बाद अंडरवियर से कुल 1,930 ग्राम सोना बरामद हुआ है, इसकी बाजार कीमत 96 लाख 12 हजार 446 रुपये हैं। यह देख सुरक्षाकर्मी दंग रह गए, हालांकि आशंका जताई जा रही है कि महिला के शरीर में सोना छिपा हुआ है। उक्त महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसकी जांच की जा रही है। महिला को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी जांच की जा रही है।

 

सूडान की नागरिक

तो वहीं सूत्रों के मुताबिक, सूडान की नागरिक लैमिस अब्देलराजेग शरीफ विमान में सवार हुई और शनिवार शाम सात बजकर 18 मिनट पर कोलकाता हवाई अड्डे पर उतरी थी। उसके बाद एयरपोर्ट पर नियुक्त इमिग्रेशन ऑफिस के अधिकारियों ने वीजा के लिए उनके पासपोर्ट की जांच की। बाद में उन्होंने कोलकाता में प्रवेश करने की अनुमति दी।

तो वहीं अनुमति लेने के बाद महिला यात्री ने एयरपोर्ट के ग्रीन चैनल को पार किया, तभी सीमा शुल्क विभाग की एयर इंटेलिजेंस यूनिट के अधिकारियों को महिला की हरकत पर शक हुआ, इसके बाद उन्होंने महिला को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में विसंगति के कारण महिला अधिकारियों ने तलाशी ली, तभी सोना निकला अंडरवियर के अंदर दो पैकेट मिले।

 

Share This Article