Yamaha ने मिटाई सभी बाईकों की हस्ती, कातिलाना लुक के साथ धमाकेदार फीचर्स

Admin
3 Min Read
Yamaha has erased the personality of all the bikes, killer looks with amazing features

Yamaha एक बार फिर मार्किट में उतारने जा रही है अपनी शानदार बाइक, वैसे तो भारतीय टू व्हीलर मार्केट में Yamaha की बाइक्स ने हमेशा से ही युवाओं के दिलों पर राज किया है। लेकिन कंपनी अब एक बार फिर शानदार माइलेज और ब्रांडेड फीचर्स के साथ नई बाइक को मार्किट में उतार रही है। तो चलिए आपको बताते हैं इस बाइक के बारे में..

 

Yamaha RX 100

आपको बता दें कि कंपनी अपनी 80s की सबसे फेमस बाइक Yamaha RX 100 को एक बार फिर नए लुक और दमदार फीचर्स के साथ मार्केट में उतारने जा रही है। जानिए नई Yamaha RX 100 के फिचरेस और कीमत के बारे में..

 

जानिए Yamaha RX 100 के फीचर्स

आपको बता दें कि कंपनी ने इस नई बाइक में कई बेहतरीन और आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं। इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, ब्लूथूत कनेक्टिविटी की सुविधाएं मिल जाती हैं।

तो वहीं इसके अलावा आपको डिजिटल ट्रिपमीटर, डिजिटल क्लॉक, फ्यूल गेज, नेविगेशन, रियल टाइम लोकेशन और लो फ्यूल इंडिकेटर जैसे एडवांस फीचर्स भी इस बाइक में मिल जाते हैं। साथ ही इस बाइक में आपको ड्रम फ्रंट ब्रेक और ड्रम रियर ब्रेक देखने को मिल जाता है।

इसके साथ ही आपको ट्यूबलेस टायर्स की सुविधा भी इस बाइक में मिलती है, जिसकी मदद से पंचर होने की स्थिति में भी आप इस बाइक को 75 से 100 किमी तक आसानी से चला सकते हैं।

 

जानिए Yamaha RX 100 के दमदार इंजन और माइलेज के बारे में

तो वहीं अगर हम बात करें Yamaha RX 100 के इंजन की, तो इसमें 250cc के दमदार इंजन का इस्तेमाल किया गया है, जो 10 लीटर की ईंधन टैंक क्षमता के साथ आती है। बता दें कि इसके दमदार इंजन के बदौलत Yamaha RX 100 में आपको 75kmpl की शानदार माइलेज भी देखने को मिल जाती है।

 

जानिए Yamaha RX 100 की कीमत

अगर हम बात करें Yamaha RX 100 की कीमत के बारे में तो, यह 1.25 लाख रुपये से 1.5 लाख रुपये के आस-पास तक की कीमत पर मार्केट में पेश की जा सकती है।

Share This Article