Yamaha ने सबकी हवा टाइट करने के लिए लॉन्च की नई EV स्कूटर, खतरनाक लुक

Admin
3 Min Read
Yamaha launches new EV scooter to scare everyone, dangerous look

ऑटो मार्किट में सबकी हवा टाइट करने के लिए Yamaha कंपनी अपनी  नई EV स्कूटर लॉन्च करने जा रही है, जिसका खतरनाक लुक आपको दीवाना बना देगी। बता दें कि Yamaha की मॉडर्न लुक स्कूटर लॉन्च करने जा रही है, जिसमें आपको 100Km की रेंज के साथ ही दमदार फीचर्स देखने को मिलेंगे।

 

Yamaha Neo Electric Scooter

आपको बता दें कि भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में इलेक्ट्रिक स्कूटरों की बढ़ती डिमांड को देखते हुए Yamaha कंपनी भी मार्केट में अपनी पहली इलेक्ट्रिक स्कूटर को लांच करने की तैयारी है। तो वहीं कंपनी जल्द ही अपनी Yamaha Neo Electric Scooter को मार्केट में लांच कर सकती है।

Yamaha launches new EV scooter to scare everyone, dangerous look
Yamaha launches new EV scooter to scare everyone, dangerous look

 

जानिए Yamaha Neo Electric Scooter के फीचर्स

अगर हम बात करें Yamaha Neo Electric Scooter में मिलने वाले फीचर्स की तो, इसमें आपको नए फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। यामाहा इलेक्ट्रिक स्कूटर में यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, पुश बटन स्टार्ट, एलइडी डिस्पले, डिजिटल ट्रिप मीटर, स्पीडोमीटर और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे।

 

जानिए Yamaha Neo Electric Scooter का बैटरी बैकअप

तो वहीं अगर हम बात करें Yamaha Neo Electric Scooter की बैटरी के बारे में तो, इसमें आपको  स्मूथ राइड के लिए पावरफुल बैटरी का प्रयोग किया जायेंगा। यामाहा इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 50.4V/19.2AH की क्षमता वाली 2.06 kW की बैटरी देखने को मिल सकती है।

 

जानिए Yamaha Neo Electric Scooter की रेंज

इसके अलावा अगर हम बात करें Yamaha Neo Electric Scooter के रेंज के बारे में तो, इसमें पावरफुल बैटरी की बदौलत 100km की रेंज देखने को मिल सकती है। यह बैटरी दमदार रेंज और स्पीड प्रदान करेगी। इसी के साथ ही यामाहा इलेक्ट्रिक स्कूटर को फुल चार्ज करने में लगभग 5-6 घंटे का समय लगेगा।

 

जानिए Yamaha Neo Electric Scooter की अनुमानित कीमत

अब हम बात करते हैं Yamaha Neo Electric Scooter की अनुमानित कीमत के बारे में, बता दें कि इस स्कूटर की कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है, हालांकि रिपोर्ट्स की मानें तो लगभग 2.50 लाख रुपये (एक्स शोरूम) की कीमत पर बाजार में लॉन्च किया जायेंगा।

 

 

Share This Article