Yamaha ने लड़कियों को अपना दीवाना बनाने के लिए लॉन्च की नई स्टाइलिश बाइक, एक से बढ़कर एक फीचर्स

Admin
2 Min Read
Yamaha launches new stylish bike to make girls crazy about it, has more than one feature

ऑटो मार्किट में लड़कियों को अपना दीवाना बनाने के लिए Yamaha की नई बाइक। बता दें कि नई स्टाइलिश बाइक में ढेर सारे फिचर्स देखने को मिलेंगे। तो चलिए आपको बताते हैं Yamaha की इस नी बाइक के बारे में…

 

Yamaha R3 Bike

आपको बता दें कि Yamaha R3 Bike में टेक्नोलॉजी और क्वालिटी में नए-नए अपडेट देखने को मिल रहा है,  तो वहीं कंपनी ने भारतीय बाजार में अपने वाहनों को नए वेरिएंट में लॉन्च किया है। इसी के साथ ही Yamaha R3 Bike का डिज़ाइन R15 जैसा ही है, लेकिन यह बाइक ब्लूटूथ कनेक्टिविटी को सपोर्ट नहीं करती है।

जानिए Yamaha R3 Bike के फीचर्स और कीमत

आपको बता दें कि Yamaha R3 Bike में 321 cc लिक्विड-कूल्ड इंजन है और यह मोटरसाइकिल 10,750 Rpm पर 40.4 HP की पावर और 9,000 Rpm पर 29.4 NM का टॉर्क जेनरेट कर सकती है।

तो वहीं माइलेज और परफॉर्मेंस को लेकर कंपनी का दावा है कि यह बाइक 25 किमी प्रति लीटर का माइलेज दे सकती है। इसके साथ ही Yamaha R3 Bike में डिस्क ब्रेक है, जो डुअल-चैनल ABS को सपोर्ट करता है।

बात दें कि Yamaha R3 Bike में 6-स्पीड गियरबॉक्स और बाइक के फ्रंट में डुअल एलईडी हेडलाइट, फ्रंट में इनवर्टेड फोर्क और रियर में मोनोशॉक फोर्क लगा है। साथ ही बाइक में 14 लीटर का फ्यूल टैंक है और इस बाइक का कुल वजन 169 किलोग्राम है।

जानिए Yamaha R3 Bike की कीमत

आपको बता दें कि Yamaha R3 Bike की शुरुआती कीमत 3,51,680 रुपये है और यह दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत है और ऑन रोड प्राइस 4,64,900 रुपये है। इसके साथ ही यह बाइक दो कलर ऑप्शन- ब्लैक और ब्लू में उपलब्ध है और इस बाइक की डिलीवरी साल 2024 से शुरू की जा सकती है।

 

Share This Article