Pooja Singh Rajput Web Series List, Pooja Singh Rajput Viral Videos, Pooja Singh Rajput Biography in Hindi: जानिए कौन है उल्लू ऐप एक्ट्रेस पूजा सिंह राजपूत

Admin
2 Min Read
Pooja Singh Rajput Web Series List, Pooja Singh Rajput Viral Videos, Pooja Singh Rajput Biography in Hindi: Know who is Ullu App actress Pooja Singh Rajput

Pooja Singh Rajput Web Series List: पूजा सिंह राजपूत एंटरटेनमेंट फिल्म इंडस्ट्री की प्रसिद्ध एक्ट्रेस में से एक हैं, इनका जन्म 29 अप्रैल सन 1997 को मुंबई के महाराष्ट्र में हुआ था, पूजा सिंह राजपूत (Pooja Singh Rajput Biography in Hindi) मुख्य रूप से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर काम करती हैं और अक्सर उनकी नई-नई वेब सीरीज देखने को मिलती रहती हैं।

 

2022 में की थी करियर की शुरुआत!

पूजा सिंह राजपूत ने अपने स्कूली पढ़ाई लोकल के किसी स्कूल से पूरी की थी, इसके बाद इन्होंने मुंबई विश्वविद्यालय में दाखिला लिया और वहां से स्नातक की डिग्री हासिल की। पूजा कॉलेज के दिनों से ही मॉडलिंग में रूचि लेने लगी थी और साल 2022 में इन्होंने एंटरटेनमेंट फिल्म इंडस्ट्री में भी डेब्यू कर लिया।

 

‘अंतर्वासना’ है पूजा सिंह राजपूत की पहली वेब सीरीज!

बता दे पूजा सिंह राजपूत ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2022 में रिलीज हुई मशहूर वेब सीरीज ‘अंतर्वासना’ से की थी, इस सीरीज में पूजा बेहद बोल्ड लुक में दिखाई दी थी, वहीं एक्ट्रेस ने उस दौरान दबाकर इंटीमेट सीन किए थे जिसका आज तक हर कोई दीवाना है।

 

इसके बाद इन्हें ‘खोदा हॉस्टल निकला लड़का’ नाम की एक वेब सीरीज में काम करने का मौका मिला, दा हंटर्स ओरिजिनल पर रिलीज होने वाली यह एक बोल्ड और इरॉटिक सीरीज थी और इस सीरीज में भी पूजा का किलर बोल्ड लुक देखने को मिला था। इसके बाद एक्ट्रेस ने एक के बाद एक कई वेब सीरीज में काम किया और डिजिटल प्लेटफार्म पर अपनी खास पहचान बनाई।

 

Pooja Singh Rajput Web Series List

तो वहीं अगर Pooja Singh Rajput Web Series List की बात की जाए तो जानकारी के लिए आपको बता दें कि खोदा हॉस्टल निकला लड़का और अंतर्वासना के अलावा यह अब तक सीक्रेट इनग्रेडिएंट, अंतर्वासना सीजन 2 और चीज केक जैसी कई वेब सीरीज में नजर आ चुकी है जो अलग-अलग ओटीटी पर स्ट्रीम हुई है।

 

 

 

Share This Article