Haryana News: मुख्य सचिव टी.वी.एस.एन. प्रसाद ने सभी उपायुक्तों और अतिरिक्त उपायुक्तों को दिए निर्देश, CM सैनी 9 जुलाई को करेंगे कामकाज की समीक्षा

Haryana News: हरियाणा मुख्य सचिव टी.वी.एस.एन. प्रसाद ने राज्य के सभी उपायुक्तों और अतिरिक्त उपायुक्तों को, समाधान शिविरों के दौरान सामने आई परिवार पहचान पत्र से संबंधित सभी शिकायतों का 8 जुलाई तक समाधान करने के निर्देश दिए हैं.

Admin
1 Min Read
haryana-news-chief-secretary-t-v-s-n-prasad-gave-instructions-to-all-the-deputy-commissioners-and-additional-deputy-commissioners

Haryana News: मुख्य सचिव टी.वी.एस.एन. प्रसाद ने सभी उपायुक्तों और अतिरिक्त उपायुक्तों को दिए निर्देश, CM सैनी 9 जुलाई को करेंगे कामकाज की समीक्षा.

read Also:-Haryana Breaking: कुख्यात तस्कर भूपेंद्र सिंह दहिया चंडीगढ़ से गिरफ्तार, STF टीम कई सालों से कर रही थी तलाश

हरियाणा मुख्य सचिव टी.वी.एस.एन. प्रसाद ने राज्य के सभी उपायुक्तों और अतिरिक्त उपायुक्तों को, समाधान शिविरों के दौरान सामने आई परिवार पहचान पत्र से संबंधित सभी शिकायतों का 8 जुलाई तक समाधान करने के निर्देश दिए हैं.

read Also:- Weather Alert: अगले 5 दिन हरियाणा में होगी बारिश, देखें मौसम विभाग का पूर्वानुमान

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री नायब सिंह 9 जुलाई को व्यक्तिगत रूप से समाधान शिविरों के कामकाज की समीक्षा करेंगे. वे आज एक वीडियो कॉन्फ्रेंस के दौरान डी.सी. और ए.डी.सी. के साथ समाधान शिविरों की प्रगति की समीक्षा कर रहे थे.

read Also:- हरियाणा ACB ने नगर निगम क्लर्क को 25000 रुपए रिश्वत मामले में दबोचा, एक आरोपी फरार

TAGGED:
Share This Article